Delhi Police Operation Kavach : Drug Paddlers के खिलाफ 100 जगह छापेमारी, 43 अरेस्ट, मादक पदार्थ और कैश बरामद



 दिल्ली : राजधानी दिल्ली में नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ अब तक का सबसे बड़ा अभियान चलाया गया है. शुक्रवार रात को क्राइम ब्रांच की 80 टीमों ने ‘ऑपरेशन कवच’ (operation kavach) के तहत राजधानी में 100 जगह रेड की. इस छापेमारी में क्राइम ब्रांच की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने 31 लोगों को अरेस्ट किया है. वहीं, शराब की स्मगलिंग में शामिल 12 लोगों को भी दबोच लिया. पकड़े गए आरोपियों के पास से 957 ग्राम हेरोइन, 57.88 किलो गांजा और एक करोड़ रुपए से भी ज्यादा की शराब बरामद की गई.

वहीं इस बड़ी कार्रवाई के बाद दिल्ली के अलग अलग इलाकों से RWA ने द भारत खबर से संपर्क किया और पार्कों में नशा करने वालों के खिलाफ खबर दिखाने की अपील की.

पंचशील विहार निवासी एक बुजुर्ग ने बताया कि दक्षिण दिल्ली के सतपुला पार्क में सुबह से ही नशेड़ी युवा खुलेआम गांजा, चरस का सेवन करते हैं. लेकिन इन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही.

चिराग दिल्ली गांव के एक युवक ने बताया कि यहां भी डीडीए पार्क में जुआ खेलने और नशा करने वालों का जमावड़ा लगा रहता है लेकिन यहां भी पुलिस कोई एक्शन नहीं लेती.

जगदंबा कैंप के आसपास भी नशेड़ी युवक खुलेआम शराब और चरस गांजे का सेवन करते हैं लेकिन यहां भी किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की जाती. एक स्थानीय महिला ने बताया कि त्रिवेणी कॉम्पलेक्स के पुलिस बूथ के आसपास ये सब कुछ चलता है. इस रास्ते पर चलना भी बहुत असुरक्षित लगता है.

द भारत ख़बर डॉट कॉम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन