Gurugram : नौकरानी ने पहले ही दिन दिखाई हाथ की सफाई, 57 हजार लेकर हुई फरार


गुरूग्राम :
 हरियाणा के बादशाहपुर के सेक्टर-72 निवासी मुदित पाहवा ने प्लेसमेंट एजेंसी से दो साल के लिए घर के काम के लिए रखी पूजा नाम की नौकरानी रखी। नौकरानी घर से पहले ही दिन  57 हजार रुपये लेकर फरार हो गई। पीड़ित ने बताया कि नौकरानी को रखने के लिए उसने  प्लेसमेंट एजेंसी को दो साल के लिए 33 हजार रुपये दिए थे। पीड़ित की शिकायत पर बादशाहपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुदित पाहवा ने पुलिस को बताया कि उनकी कृष्ण प्लेसमेंट सर्विस एजेंसी से घर पर नौकरानी रखने के लिए बात हुई थी। बीते शनिवार को एजेंसी की तरफ से बबिता तिवारी उनके फ्लैट पर पूजा नौकरानी को घर पर काम करने के लिए छोड़कर गई थी। नौकरानी को दो साल के काम के लिए बबीता को 33 हजार रुपये दिए थे। उन्होंने बताया कि नौकरानी ने पत्नी से अपना निजी सामान लाने के लिए बाजार जाने की बात कही। 

पत्नी ने घर काम कर रही दूसरी नौकरानी के साथ उसे बाजार भेज दिया। बाजार में पूजा दूसरी नौकरानी को चकमा देकर भाग गई। इसकी सूचना नौकरानी ने पीड़ित को दी। पीड़ित ने अपने घर पर अलमारी में रखे सामान की जांच की तो पता चला कि पूजा अलमारी में रखे 55 हजार लेकर फरार हो गई है। यही नहीं 200 रुपये तक भी अलमारी में नहीं छोोड़े। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।पुलिस इसमें एजेंसी के दस्तावेज की भी जांच कर रही है।

द भारत ख़बर डॉट कॉम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन