दिल्ली-नोएड़ा के लोगों के लिए राहत की ख़बर, आश्रम-डीएनडी फ्लाईओवर पर भारी वाहनों की आवाजाही शुरू

 


दिल्ली- आश्रम-डीएनडी फ्लाईओवर एक्सटेंशन को अब भारी वाहनों की आवाजाही के लिए खोल दिया गया है। इससे सब भारी वाहन इस रास्ते से बिना किसी दिक्कत के आवाजाही कर सकेंगे। इससे दूसरी सड़कों पर ट्रैफिक का भार कम होगा।

PWD मंत्री आतिशी ने कहा कि शहर में बुनियादी ढांचे को बेहतर बनाने और आवाजाही को सुगम करने के लिए विभाग युद्धस्तर पर काम कर रहा है। हाल ही में आश्रम-डीएनडी फ्लाईओवर एक्सटेंशन पर हाईटेंशन वायर शिफ्टिंग का काम सफलतापूर्वक पूरा हो गया है। उन्होंने कहा कि पहले सुरक्षा के मद्देनज़र भारी वाहनों को इन तारों के कारण फ्लाईओवर इस्तेमाल करने पर पाबंदी लगाई गई थी। जिससे ट्रैवल करने में ज्यादा समय लगता था और वैकल्पिक सड़कों पर  जाम भीड़भाड़ होती थी।

PWD मंत्री ने कहा कि अब यहां से भारी वाहनों की आने जाने में आसानी होगी, रोजाना हजारों वाहनों को राहत मिलेगी। PWD मंत्री ने कहा कि अगले पांच दिनों के भीतर सराय काले खां से लाजपत नगर तक लूप के कनेक्शन का काम भी पूरा हो जाएगा। लोक निर्माण मंत्री ने कहा, पीडब्ल्यूडी शहर के बुनियादी ढांचे को बेहतर बना रहा है और यातायात को सुगम बनाने, सड़कों से भीड़भाड़ को कम करने वाली परियोजनाओं को प्राथमिकता देकर पूरा कर रहे हैं।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन