Actress Jia Khan Suicide Case : सूरज पंचोली बरी, 10 साल बाद आया फैसला


 

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान की मौत मामले में 10 साल बाद फैसला आ गया है. मुंबई की स्पेशल CBI कोर्ट ने सूरज पंचोली को बरी कर दिया है. कोर्ट के इस फैसले से जिया की मां राबिया को बड़ा झटका लगा है. वे सीबीआई कोर्ट के फैसले को आगे चुनौती देंगी. मालूम हो, 3 जून 2013 को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाई गई थीं. उनकी मौत ने इंडस्ट्री को शॉक्ड कर दिया था. एक्टर पर जिया को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप था. कोर्ट ने सबूतों के अभाव में सूरज को बरी किया है. अदालत ने कहा कि सूरज के खिलाफ कोई मामला नहीं बनता है. एक्टर ने फैसले के बाद कोर्ट का शुक्रिया अदा किया. सूरज की मां जरीना वहाब ने भी राहत की सांस ली. हालांकि जिया खान की मां राबिया इस फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं.


राबिया ने अदालत के फैसले पर मीडिया से बातचीत की. उन्होंने अभी हार नहीं मानी है. राबिया ने कहा कि फाइनल जस्टिस अभी नहीं हुआ है. सबूतों की कमी की वजह से ये फैसला आया है. सीबीआई ने अपना काम ढंग से नहीं किया. मैं अभी भी यही पूछूंगी कि मेरी बेटी की मौत कैसे हुई. ये गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है. मैं हाईकोर्ट में इस फैसले को चुनौती दूंगी. कोर्ट के फैसले के बाद सूरज पंचोली ने इंस्टा पर पहला रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा- सच्चाई की हमेशा जीत होती है.


25 साल की एक्ट्रेस जिसने अभी सपनों की उड़ान भरी ही थी, उसने मौत को गले लगा लिया था. फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री के साथ ही वो सनसनी बन चुकी थी. 3 फिल्में कर जिया ने वो मुकाम हासिल कर लिया था जो कई हीरोइनें सालों की मेहनत के बाद नहीं कर पातीं. जिया ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म निशब्द से डेब्यू किया था. फिर वे हाउसफुल और गजनी में दिखीं. सक्सेसफुल करियर को जी रहीं जिया खान को फिल्म इंडस्ट्री में लंबी पारी खेलनी थी, लेकिन इससे पहले वो प्यार के चक्कर में ऐसा फंसीं कि एक दिन तंग आकर अपनी जिंदगी खत्म कर डाली.3 जून 2013 को जब यंग टैलेंटेड जिया की मौत की खबर छपी, तो फिल्मी जगत के सभी लोग हक्के बक्के रह गए थे. सोशल मीडिया पर सैलाब-सा उमड़ पड़ा था. हर कोई ये जानना चाहता था आखिर क्यों जिया ने ऐसा खतरनाक कदम उठाया.


द भारत ख़बर डॉट कॉम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन