सिद्धू मूसेवाला के परिजनों की अपील, कॉल रिकॉर्डिंग वायरल न करें, सोशल मीडिया पर न डालें, गाना रिलीज या लीक न करें


मानसा : सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनकी कॉल रिकॉर्डिंग वायरल होने से परिवार परेशान है. सिद्धू के परिजनों ने अपील की है कि उनकी कॉल रिकॉर्डिंग को सोशल मीडिया पर न डाला जाए, न ही किसी को इन्हें सुनाया जाए. इसके अलावा उनका कोई गाना रिलीज न करने को कहा गया है. परिवार ने मूसेवाला के सोशल मीडिया अकाउंट से ही ये अपील जारी की है.

उन्होंने लिखा कि सिद्धू मूसेवाला जब भी किसी से बात करते थे तो उन्हें ये पता नहीं होता था कि उनकी कॉल रिकॉर्ड की जा रही है. वो पर्सनली सिर्फ आपके साथ बात करते थे. मूसेवाला के साथ बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर न डालें. उनकी बातें सिर्फ आपके लिए थी. उन्हें अपने तक ही रखो. न सोशल मीडिया पर डालो और न ही किसी को सुनाओ.

मूसेवाला के परिजनों ने अपील की है कि अगर उनका कोई गाना रेडी है तो उसे रिलीज न करें. म्यूजिक निर्माताओं को कहा गया है कि भले ही वो गाना पूरा हो या फिर 2-4 लाइन का हो, वो किसी को न सुनाया जाए और न ही उसे लीक किया जाए. उन्होंने बताया कि 8 जून को मूसेवाला की आत्मिक शांति के लिए पाठ का भोग है. उसके बाद सब कुछ उनके पिता बलकौर सिंह को हैंडओवर करना है. वही इन पर आगे का फैसला लेंगे. अगर किसी ने ये डाटा लीक या रिलीज किया तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि मूसेवाला की 29 मई यानी रविवार शाम साढ़े 5 बजे ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी. अभी तक पुलिस उनके कातिलों का पता नहीं लगा सकी है.

द भारत खबर

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन