पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचकर की परिजनों से मुलाकात, घर के बाहर भारी पुलिसबल तैनात



मानसा: पिछले दिनों पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद उनके परिवार और उनके चाहने वालों में शोक की लहर है. इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann ) शुक्रवार को उनके घर पहुंचकर परिजनों से मिले

भगवंत मान शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के गांव मूसा पहुंचेमूसे वाला के आवास के बाहर भारी पुलिस सुरक्षा तैनात की गई है. पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. उनके साथ जीप में यात्रा कर रहे उनके चचेरे भाई और एक दोस्त भी हमले में घायल हो गए है.


ग़ौरतलब है कि पंजाब सरकार इन दिनों आलोचना का सामना कर रही है. दरअसल सरकार ने 400 से अधिक वीआईपी सुरक्षा हटा ली थी. इसमें मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) भी शामिल थे. विपक्ष ने इसके लिए आम आदमी पार्टी की सरकार की तीखी आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि सिर्फ राजनीतिक फायदे की लिए ये कदम उठाया


मूसेवाला के परिवार ने भी सरकार पर निशाना साधा है. उनकी मां चरण कौर ने कहा कि हमारे बेटे के साथ चार लोगों की तैनाती को लेकर आपने ये किया, क्या फर्क पड़ा. अब क्या तुम्हारा खजाना भर जाएगा, भर लो खजाना.


वहीं गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मारकर हत्या किए जाने के पांच दिन बाद पंजाब सरकार ने आज कहा कि 420 से अधिक वीवीआईपी के लिए सुरक्षा कवर 7 जून से फिर से बहाल कर दिया जाएगा. पूर्व मंत्री ओपी सोनी की एक याचिका पर सुनवाई के दौरान आम आदमी पार्टी सरकार ने पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय को ये बताया.


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन