पश्चिम बंगालः TMC कार्यकर्ता पर बरसाईं अंधाधुंध गोलियां, मुख्य आरोपी समेत 4 गिरफ्तार


 पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में TMC के कार्यकर्ता पर फायरिंग का मामला सामने आया है. फायरिंग की घटना कैनिंग में हुई है. एक महीने में कैनिंग  में फायरिंग की यह दूसरी घटना है. पुलिस के मुताबिक दक्षिण 24 परगना जिले के कैनिंग में गोलीबारी हुई. पुलिस ने कहा कि देर रात रात बाइक चलाते समय टीएमसी के कार्यकर्ता को गोली मारी गई. घायल को कोलकाता के चित्तरंजन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

कैनिंग में इटखोला ग्राम पंचायत के पेटुआ जंक्शन के पास शनिवार रात बदमाशों ने जसीमुद्दीन मुल्ला नाम के तृणमूल कार्यकर्ता पर गोलियां बरसा दीं. गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों ने पीड़ित को इलाज पहुंचाया. पहले उसे कैनिंग में एक स्थानीय अस्पताल ले गए. जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को कोलकाता के चित्तरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया.


पुलिस ने वारदात में शामिल आरोपियों की पहचान कर ली है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित को सैफुल और उसके साथियों ने पेटुआ जंक्शन के पास बीच सड़क पर रोका था. पुलिस ने सैफुल की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, इसमें अमीरुल मोल्ला उर्फ ​​कान काटा हाशा (35), सैफुल (37), अली होसेन मुल्ला (36), समसुर एसके (38) शामिल हैं. पुलिस सूत्रों ने कहा कि सैफुल अपराध का  मुख्य आरोपी है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन