दिल्ली में आज बच्चों को स्कूल जाने में हो रही है परेशानी, ये है बड़ी वजह

 delhi school





नई दिल्ली : दिल्ली में छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आज, 1 अगस्त को बच्चों को स्कूल लेकर जाने वाले प्राइवेट कैब यूनियन एक दिन की हड़ताल पर हैजिसकी वजह से कई पैरेंट्स अपने बच्चों को स्कूल भेजने को लेकर परेशान होते दिखाई दिए.


हालांकिपैरेंट्स को मैसेज भेजकर इस बारे में पहले ही जानकारी दे दी गई थी कि 1 अगस्त यानी सोमवार को स्कूल वैन नहीं चलेंगीऐसे में पैरेंट्स अपनी सुविधानुसारबच्चों को लाने और लेकर जाने की व्यवस्था करेंऐसे में सभी स्कूल खुलने के बीच कैब ड्राइवर्स की हड़ताल की वजह से कक्षा में बच्चों की संख्या कम हो सकती है.


अभिभावकों को मिला ये संदेश

Dear Parents Kindly note that school vans will not ply on Monday, the 1st August 2022 because of the strike. You are requested to make arrangements accordingly.


Warm wishes 

Class Teacher


अभिभावकों को ख़ुद छोड़ना पड़ रहा बच्चों को स्कूल


दिल्ली में प्राइवेट स्कूल कैब ड्राइवरों की हड़ताल के चलते अभिभावक खुद बच्चों को स्कूल पहुंचाने के लिए मजबूर हैं. शाहदरा से कश्मीरी गेट स्कूल में अपने बच्चों को छोड़ने पहुंचीं रश्मि ने कहा कि सुबह-सुबह बच्चों को स्कूल छोड़कर आना और फिर दोपहर में लेने जाना एक बड़ी परेशानी है. सरकार को इन कैब ड्राइवरों के बारे में सोचना चाहिए.


किसान नेता ने किया समर्थन


वहीं ड्राइवरों को इस हड़ताल को किसान नेता गुमनाम सिंह चढूनी ने भी समर्थन दिया है. चढूनी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि दिल्ली सरकार स्कूल ट्रांसपोर्ट यूनियन को अकेला ना समझे. उनके साथ भारतीय किसान यूनियन खड़ी है. 



कूल ट्रांसपोर्ट यूनियन की ये है माँग


दिल्ली ट्रांसपोर्ट विभाग की और से निजी स्कूल कैब ड्राइवर को लेकर चलायें जा रहे विशेष अभियान के खिलाफ कैब ड्राइवर एक दिन की हड़ताल पर हैं. स्कूल कैब ड्राइवर की प्रमुख यूनियन की मांग है कि दिल्ली सरकार का ट्रांसपोर्ट विभाग प्राइवेट कैब्स को कमर्शियल कैब्स के रूप में बदलने की प्रक्रिया को शुरू करे. 


दिव्यांशी शर्मा

मेरे बारे में जान कर क्या करोंगे। लिखने का कोई शोक नहीं। जब लिखने का मन करता है तो बस बकवास के इलावा कोई दुसरी चीज दिखती ही नहीं है। किसी को मेरी बकवास अच्छी लगती है किसी को नहीं। नहीं में वे लोग है जो जिंदगी से डरतें है और बकवास नहीं करते। और मेरे बारे में क्या लिखू।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन