गुरुग्राम में दिखी हैवानियत, 8वीं क्लास की मासूम बच्ची का कई बार किया गया बलात्कार

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में एक सुरक्षा गार्ड की हैवानियत सामने आई है. इस सुरक्षा गार्ड ने एक 14 साल की मासूम जो कि आठवीं क्लास में पढ़ती है उसे कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया. सुरक्षा गार्ड उससे लंबे समय तक बलात्कार करता रहा और डरा धमकाकर किसी को न बताने पर मजबूर भी किया. अब पीड़िता की मां को जब इस बारे में पता चला तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
जानकारी के अनुसार गुरुग्राम की एक जानी मानी आवासीय सोसायटी में काम करने वाली महिला की 14 साल की बेटी को वहीं के सुरक्षा गार्ड ने अपनी हवस का शिकार बनाया. बाद में वो उसे लगातार डरा धमकाकर बलात्कार करता रहा. बच्ची ने भी डर के चलते इस संबंध में किसी को लंबे समय तक नहीं बताया.

ऐसे खुला राज
बच्ची के किसी को न बताने के चलते सुरक्षा गार्ड का डर खुलता गया और वो सरेआम बच्ची के साथ छेड़खानी भी करने लगा. हद उस समय हुई जब उसने पीड़ता का हाथ उसकी मां के सामने ही पकड़ लिया और उसके साथ अभद्र व्यवहार करने लगा. इसका विरोध उसकी मां ने किया और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान सतनाम सिंह के तौर पर हुई है और वो रेसिडेंशियल सोसायटी में गार्ड के तौर पर नियुक्त है.

पुलिस ने बताया कि सतनाम को आवासीय सोसायटी से ही सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है साथ ही उसकी काउंसलिंग भी करवाई जा रही है. पीड़िता की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं आरोपी से पूछताछ कर ये पता लगाया जा रहा है कि इस वारदात में उसके साथ कोई अन्य तो शामिल नहीं था.

 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन