शरद पवार का दावा, 6 महीने में ही गिर जाएगी शिंदे सरकार, मध्यावधि चुनाव के लिए रहें तैयार!


 

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra Political Crisis) में अब भी सियासी ड्रामा जारी है. एकनाथ शिंदे ने नए मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभाल लिया है वहीं बीजेपी भी सत्ता में लौट आई है. लेकिन बीजेपी के लिए अभी राह आसान नहीं दिख रही है. 

विधानसभा में आज फ्लोर टेस्ट का एकनाथ शिंदे सरकार सामना करेगी. ऐसे में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने दावा करते हुए कहा कि शिंदे सरकार 5-6 महीने ही चल पाएगी. उन्होंने अपने विधायकों को गाइड करते हुए कहा कि, 'ये सरकार पांच से छह महीने चलेगी इसलिए मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहें.'

दरअसल, शरद पवार ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव होने की पूरी संभावना है. शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार पांच से छह में गिर सकती है. बताया जा रहा है शरद पवार ने एनसीपी विधायकों और पार्टी के नेताओं को संबोधित करते हुए ये सब कहा.

शरद पवार का बयान- चुनाव के लिए तैयार रहें

शरद पवार के संबोधन में शामिल एक नेता ने बताया कि, महाराष्ट्र में नवगठित सरकार (Maharashtra Political Crisis) अगले पांच से छह महीने में गिर सकती है जिसके लिए हम सभी विधायकों और नेताओं को मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा है

नेता ने आगे बताया कि, पवार ने ये भी कहा कि शिंदे का समर्थन कर रहे कई बागी विधायक मौजूदा स्थिति से खुश नहीं है. विभागों का बंटवारा होने के बाद इन सभी का असंतोष सामने देखने को मिलेगा जिसका नतीजा सरकार गिरना साबित होगा.

बाग़ी विधायक अपनी पार्टी में वापिस आएंगे

पवार ने संबोधन में आगे कहा कि, ये पूरी संभावना है कि इस सब के बाद कई बागी विधायक अपनी मूल पार्टी में वापस जाए. उन्होंने कहा कि, पार्टी अध्यक्ष ने विधायकों को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में ज्यादा वक्त गुजारने को कहा है.

दिव्यांशी शर्मा

मेरे बारे में जान कर क्या करोंगे। लिखने का कोई शोक नहीं। जब लिखने का मन करता है तो बस बकवास के इलावा कोई दुसरी चीज दिखती ही नहीं है। किसी को मेरी बकवास अच्छी लगती है किसी को नहीं। नहीं में वे लोग है जो जिंदगी से डरतें है और बकवास नहीं करते। और मेरे बारे में क्या लिखू।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन