Nupur Sharma को नूंह के युवक की धमकी, जुबान काट कर लाने वाले शख्स को 2 करोड़ देने की घोषणा



नूंह :  नुपूर शर्मा को पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने पर लगातार धमकियां मिल रही हैं. इसी कड़ी में हरियाणा के नूंह जिले के एक शख्स इरशाद प्रधान ने सोशल मीडिया पर नुपूर शर्मा की जुबान काट कर लाने वाले को 2 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है. वीडियो वायरल होते ही नूंह पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।पुलिस आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि पूरे मामले की जांच करवाई जाएगी और देश की शांति नहीं भंग होने दी जाएगी. अनिल विज ने कहा कि देश में इस प्रकार का माहौल पैदा नहीं होने दिया जाएगा. कुछ लोगों की बदजुबानी और गलत सोच के कारण माहौल खराब नहीं होने देंगे. 

आपको बता दें कि बीजेपी प्रवक्ता के पद पर रहते हुए नुपूर शर्मा ने एक टीवी डिबेट में पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद उनका विरोध हुआ. देश में कुछ जगहों पर नुपूर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन हुआ. विरोध बढ़ता देखकर बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया. इसके बाद नुपूर का समर्थन करने पर राजस्थान में कन्हैया की गला रेत कर हत्या कर दी गई. सुप्रीम कोर्ट ने नुपूर शर्मा को देश से माफी मांगने की नसीहत दी। अब नुपूर शर्मा को हरियाणा में भी धमकी मिली है.

द भारत ख़बर

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन