मध्यप्रदेश के‌ नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी जीत, मेयर के अलावा 5 पार्षद जीते


भोपाल :
मध्यप्रदेश के‌ नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी को बडी जीत मिली है. सिंगरौली नगर निगम मेयर की सीट पर आप उम्मीदवार रानी अग्रवाल ने कब्जा किया है. इसके साथ ही नगर निगम में 5 पार्षद जीते हैं. जिसका जश्न पार्टी मुख्यालय पर जमकर मनाया गया. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मध्यप्रदेश के सिंगरौली नगर निगम में मेयर पद पर जीत हासिल करने वालीं आप उम्मीदवार रानी अग्रवाल, सभी विजेताओं और कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई. मेहनत से जनता के लिए काम कीजिए. देश के हर कोने में अब जनता आम आदमी पार्टी की काम की ईमानदार राजनीति को पसंद कर रही है. राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने कहा कि मध्य प्रदेश का चुनाव बता रहा है कि अब पंजाब के बाद दूसरे राज्यों की जनता भी आम आदमी पार्टी को पसंद कर रही है.

आम आदमी पार्टी की एमपी में धमाकेदार एंट्री हुई है. मध्यप्रदेश को आम आदमी पार्टी के रूप में विकल्प मिल गया है. सिंगरौली नगर निगम चुनावों में जीत हासिल कर रानी अग्रवाल ने इतिहास रच दिया है. इसके अलावा वार्ड 3 से नीलू कुमारी, वार्ड 15 से अर्चना विश्वकर्मा, वार्ड 24 से शीव कुमारी, वार्ड 32 से श्यामला और वार्ड 33 से रूकमुन को जीत मिली है. ये परिणाम देश की राजनीति में बड़ा बदलाव लाएगा. लोगों की इच्छा है कि अब 2023 में एक मौक़ा केजरीवाल को दिया जाए. 

वहीं भाजपा के गढ़ सिंगरौली में आम आदमी पार्टी की जीत का जश्न पार्टी मुख्यालय पर जमकर मनाया गया. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताों ने ढ़ोल नगाड़ों के साथ जश्न मनाया. इसके साथ ही एक दूसरे को लड्डू खिलाए. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने कहा कि यह जो परिणाम आया है वह इस देश की राजनीति में बड़ा बदलाव लाएगा. निकाय का चुनाव बड़े चुनावों से भी ज्यादा मुश्किल होता है. मध्य प्रदेश का चुनाव बता रहा है कि अब पंजाब के बाद दूसरे राज्यों की जनता भी आम आदमी पार्टी को पसंद कर रही है. इस दौरान विधायक प्रवीण कुमार, मुकेश गोयल, आदिल खान सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे.

द भारत खबर

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन