Sidhu Moosewala Latest Updates : शूटर का बड़ा खुलासा- 27 मई को ही मार देते, ऐसे बची जान

 



Sidhu Moosewala Murder Case Latest Updates : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की  हत्या में शामिल शूटर्स के सरगना प्रियव्रत फौजी ने पुलिस के सामने पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. स्पेशल सेल के सूत्रों ने जानकारी दी है कि सिद्धू को गोली मारने वाले शूटर और बुलेरो मॉड्यूल के हेड प्रियव्रत फौजी ने पूछताछ में बताया है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या 27 मई को ही हो जाती  लेकिन वो बच गया.


सूत्रों के मुताबिक, 'शूटर प्रियव्रत फौजी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि 27 मई को सिद्धू मूसेवाला अकेले गाड़ी में बैठकर निकले थे, जिसके बाद बोलेरो और कोरोला कार में सवार शूटर सिद्धू के पीछे पड़ गए थे. सिद्धू, किसी केस के सिलसिले में कोर्ट के लिए निकले थे और उनकी गाड़ी के पीछे शूटर की गाड़ी ने पीछा करना शुरू कर दिया. सिद्धू मुसावला की गाड़ी गांव की सड़क की जगह मेन हाई-वे पर तेजी से चलने लगी और शूटर बहुत दूर तक सिद्धू की गाड़ी का पीछा नहीं कर पाए और प्लान फेल हो गया.' 


शूटर के पास से बरामद हथियार इंडियन मेड नहीं है. पुलिस को शक है कि कहीं हथियार को पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए तो नहीं लाया गया. गिरफ्तार प्रियव्रत फौजी से पूछताछ के बाद ग्रेनेड लांचर, हैंड ग्रेनेड, इलेक्ट्रोनिक डेटोनेटर और AK-47 जैसी दिखने वाली रायफल बरामद हुई है, ये सभी हथियार इंडियन मेड नहीं है, स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक, ऐसे हथियार पिछले दिनों पाकिस्तान से बड़े पैमाने पर ड्रोन से गिराए गए थे, ये हथियार भी उसी खेप का हिस्सा हो सकता है.


द भारत ख़बर

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन