सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : जानिए पुलिस को क्या बड़ी कामयाबी हाथ लगी है


Sidhu Moosewala Murder Case Latest Updates : सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दिल्ली पुलिस ने गोली चलाने वाले 3 शूटर्स को कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने तीनों को गुजरात के मुंद्रा इलाके से गिरफ्तार किया. आरोपियों को दिल्ली की कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी को 4 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. 

जानकारी के मुताबिक़ आरोपियों के पास से 8 हैंड ग्रेनेड, डेटोनेटर और 36 राउंड पिस्टल बरामद किए गए हैं. एक एके सीरीज की असॉल्ट राइफल भी बरामद हुई है. गिरफ्तार किए गए शूटर्स में से एक का नाम प्रियव्रत फौजी है जो हरियाणा का गैंगस्टर है. ये फतेहाबाद पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी में कैद हुआ था. 26 साल का प्रियव्रत फौजी हरियाणा के सोनीपत जिले के गढ़ी सिसाना का रहने वाला है. प्रियवत फौजी शूटर्स के पूरे मॉड्यूल का हेड है. मर्डर के समय फोजी गोल्डी बराड़ के सीधे संपर्क में था. फौजी इससे पहले भी हत्या के 2 मामलों में शामिल रहा है. ये दोनों केस सोनीपत के ही हैं. 


वहीं, गिरफ्तार किए गए दूसरे शूटर का नाम कशिश कुलदीप है. 24 साल का कुलदीप हरियाणा के झज्जर जिले के सज्यान पाना गांव के वार्ड नं 11 का रहने वाला है. इसे भी घटना के पहले फतेहगढ़ के पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था. ये 2021 में हरियाणा के झज्जर में हुई एक हत्या में भी शामिल है.


द भारत ख़बर

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन