Ertiga पर बैनर लगाकर शख्स ने लिखा, मैंने मारुति कंपनी का ये कबाड़ा 11 लाख रुपए में खरीदा है

 

अंबाला : अकसर ये देखा गया है कि कार निर्माता कंपनियां गाड़ी बेचते वक़्त कस्टमर से तरह-तरह के दावे कर डालती हैं. लेकिन एक बार कार बिक जाए तो कस्मटर को नानी याद दिला दी जाती है. ऐसा ही एक मामला हरियाणा के अंबाला में सामने आया है. यहाँ मारुति कंपनी से परेशान एक शख़्स ने अपनी अर्टिगा कार पर बैनर लगा लिया और लिखा दिया कि ‘मैंने ये Ertiga का कबाड़ा 11 लाख रुपए में ख़रीदा है.’’


द भारत ख़बर ने कार मालिक से संपर्क किया तो इसके पीछे की कहानी का पता चला. दरअसल  कार को ख़रीदे हुए कुछ महीने ही हुए हैं और इसमें मेजर फ़ॉल्ट आ गए हैं. कंपनी का सर्विस सेंटर वॉरंटी में कार को ठीक करने को तैयार नहीं है यहाँ तक की कंपनी के मैकेनिक समस्या का भी पता नहीं लगा पा रहे हैं और इंजन खोलने तक की बात कह रहे हैं वो भी ग्राहक के खर्चे पर. यानि की 3  साल की वारंटी और उसके बाद ख़रीदी गई दो साल की एक्सटेंडिड वॉरेंटी भी कार मालिक के काम नहीं आ रही है. 


कार मालिक मारुति कंपनी के सीनियर अधिकारियों से भी संपर्क कर चुके हैं लेकिन कहीं भी उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. परेशान हो कर कार मालिक ने अब कंपनी को सबक़ सिखाने की ठान ली है.  यही वजह है कि कस्टमर ने अपनी गाड़ी पर तीन बड़े बड़े बैनर लगाकर मारुति कंपनी के अधिकारियों को जगाने की कोशिश की है. द भारत ख़बर को ये कार अंबाला की सड़कों पर दौड़ती हुई नज़र आई थी.


आपको बता दें कि इससे पहले किया मोटर्स की एक कार के मालिक ने भी इसी अंदाज में कार पर पोस्टर बैनर लगा लिए थे. इस कार का मालिक भी सर्विस सेंटर से परेशान हो गया था.


द भारत ख़बर


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन