Singer KK Death : 2 घंटे का शो, 'अलविदा' गाया, होटेल लौटे और फिर...फैन्स को दर्द देकर अलविदा कह गए सिंगर KK

KK Death Timeline :  29 मई को जहां पंजाबी सिंगर सिधू मूसेवाला की गोली मार्कर बर्बर हत्या हुई, वहीं दो दिन बाद यानी 31 मई को मशहूर सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ की स्टेज परफ़ॉर्मेंस के बाद अचानक मौत की खबर ने सबका दिल दहला दिया. केके 31 मई की आधी रात को कोलकाता के नजरुल मंच पर परफॉर्म कर रहे थे कि अचानक ही उनकी तबीयत बिगड़ी और कुछ ही पलों में उनकी मौत की ख़बर सामने आई. केके के बेहोश होते ही वहां अफरा-तफरी सी मच गई. जिस वक़्त केके ने दुनिया को अलविदा कहा उस वक्त ऑडिटोरियम में भारी भीड़ मौजूद थी. कोई भी समझ नहीं पाया कि आखिर हुआ क्या ? 


दिल्ली में जन्में सिंगर केके ने कोलकाता में अपने एक लाइव परर्फामेंस के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया. पूरी दुनिया इस अनचाही खबर को सुनकर स्तब्ध रह गई. मंगलवार की काली रात अपने आगोश में लेकर केके को हमेशा हमेशा के लिए निकल गई. फिल्म इंडस्ट्री को कैसी नजर लगी है कि दो दिनों के अंदर दो फेसम सिंगर इस दुनिया को छोड़ कर चले गए. आपको बता दें कि पंजाब में सिंगर सिद्धू मूसेवाला की भी हत्या कर दी गई थी.


शुरुआती जानकारी में केके की मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई (How singer KK died?) जा रही है. हालांकि डॉक्टर्स इस पर अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं. 53 साल के सिंगर केके एकदम फिट और फाइन थे और वो स्मोकिंग और ड्रिकिंग से भी दूर रहते थे. फिर ऐसा क्या हुआ कि अचानक ही कुछ ही पलों के अंदर केके की जिंदगी खत्म हो गई ?


द भारत खबर

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन