राजधानी दिल्ली में कोरोना से राहत, लेकिन टेस्टिंग हो रही नाम मात्रा, सामने आए महज़ इतने केस

 

नई दिल्ली: देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर लोग अब इसके साथ साथ जीना सीख रहे है. वहीं राजधानी दि


ल्ली में कम टेस्टिंग के चलते कोरोना के मामलों में कभी उछाल तो कई कमी देखने को मिल रही है. 

दिल्ली में बीते दिन कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Delhi Cases Update) के 247 नए मामले सामने आए. अच्छी बात यह रही की इस वायरस से किसी की जान नहीं गई. 

राजधानी में अब पॉजिटिविटी दर 3.47 प्रतिशत है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किए गए आंकड़ों में यह जानकारी दी गई. स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक, पिछले दिन दिल्ली में कोविड-19 (Covid-19) के लिये केवल 7128 सैंपल की जांच की गई, जिनमें से 3.47 फीसदी में संक्रमण पाया गया

आंकड़ों के अनुसार, 12 मई के बाद से यह उच्चतम संक्रमण दर है.

इन नए मामलों के सामने आने के साथ ही दिल्ली में कोरोना वायरस महामारी (Covid 19 cases in Delhi) के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 19,08,977 हो गई, जबकि इससे मरने वालों की संख्या 26,212 पर ही स्थिर रही

रविवार को दिल्ली में 1.91 प्रतिशत संक्रमण दर के साथ कोविड -19 के 343 मामले दर्ज किए गए थे. हालांकि, कोई नई  मौत नहीं हुई थी. बुलेटिन के मुताबिक दिल्ली में कोविड-19 के उपचाराधीन मरीजों की संख्या 1,422 से घटकर 1,349 हो गई है.

दिव्यांशी शर्मा

मेरे बारे में जान कर क्या करोंगे। लिखने का कोई शोक नहीं। जब लिखने का मन करता है तो बस बकवास के इलावा कोई दुसरी चीज दिखती ही नहीं है। किसी को मेरी बकवास अच्छी लगती है किसी को नहीं। नहीं में वे लोग है जो जिंदगी से डरतें है और बकवास नहीं करते। और मेरे बारे में क्या लिखू।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन