उदयपुर हत्याकांड के बाद दिल्ली में अलर्ट, BJP को भी नहीं मिली जंतर-मंतर पर प्रदर्शन की इजाजत



दिल्ली : राजस्थान के उदयपुर में पेशे से दर्ज़ी कन्हैया लाल की हत्या की गूंज दिल्ली तक सुनाई दे रही है. दिल्ली में बीजेपी ने जंतर-मंतर पर उदयपुर हत्याकांड के खिलाफ मार्च निकालाने का ऐलान किया था. लेकिन दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए बीजेपी नेताओं को इसकी इजाज़त नहीं दी.. बीजेपी नेताओं ने कहा कि उदयपुर में हुए हत्याकांड के खिलाफ जंतर-मंतर पर इकट्ठा होकर वे मृतक कन्हैया लाल को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं और आतंक के विनाश के लिए संकल्प मार्च निकालना चाहते हैं. 

दिल्ली बीजेपी के नेता  कपिल मिश्रा मृतक कन्हैया लाल के परिवार के लिए क्राउड फंडिंग कर रहे हैं. वो ट्विटर पर लोगों से कन्हैया लाल के परिवार की मदद करने के लिए डोनेशन की अपील कर रहे हैं. कपिल मिश्रा के मुताबिक, अब तक क्राउड फंडिंग से 40 लाख रुपए इकट्ठा हो गए हैं, जिन्हें मृतक के परिवार को दिया जाएगा, ताकि उनके परिवार का भरन-पोषण हो सके.

राजस्थान के उदयपुर की घटना के बाद दिल्ली के सभी जिलों के पुलिस उपायुक्तों को सुरक्षा के व्यापक इंतजाम करने और हाई अलर्ट पर रहने को कहा गया है. उन्हें शांति और शांति बनाए रखने के लिए अपने संबंधित जिले की अमन समितियों से मिलने के लिए कहा गया है. बता दें कि उदयपुर में कन्हैया लाल की मंगलवार को उनकी दुकान के अंदर हत्या कर दी गई. इसके बाद पूरे राजस्थान में इंटरनेट बंद है और धारा 144 लागू है.


द भारत खबर

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन