Delhi Covid-19 Update : दिल्ली में फिर बढ़ने लगे कोरोना के मामले, बीते एक दिन में आए इतने मामले



नई दिल्ली: दिल्ली में एक बार फिर कोरोना (Delhi Covid-19 Update) के मामलों हलकी बढ़ोतरी देखी जा रही है, स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक़ दिल्ली में नए मामलों की संख्या रोज़ाना 500 के क़रीब पहुँचने लगी है.

विभाग के मुताबिक़ बीते 24 घंटे में दिल्ली में 445 नए कोरोना (Covid-19) के मामले सामने आए है. अच्छी बात यह रही की बीते एक दिन में कोरोना से एक भी मरीज़ की मौत नहीं हुई.

संक्रमण दर 2 फ़ीसदी के पार

दिल्ली में अब संक्रमण दर बढ़कर 2.04% हो गई है. दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 21816 टेस्ट किए गए और 479 मरीज कोरोना से ठीक भी हुए हैं. दिल्ली में कोरोना के कुल 1627 एक्टिव केस हैं और अभी कंटोनमेंट जोन की संख्या 393 बनी हुई है.

आपको बता दें कि दिल्ली में अभी मास्क अनिवार्य किया हुआ है. उसके बावजूद भी कई जगहों पर लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे है. ऐसे में कोरोना के मामले ज़्यादा बढ़ने का डर है.

दिव्यांशी शर्मा

मेरे बारे में जान कर क्या करोंगे। लिखने का कोई शोक नहीं। जब लिखने का मन करता है तो बस बकवास के इलावा कोई दुसरी चीज दिखती ही नहीं है। किसी को मेरी बकवास अच्छी लगती है किसी को नहीं। नहीं में वे लोग है जो जिंदगी से डरतें है और बकवास नहीं करते। और मेरे बारे में क्या लिखू।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन