दिल्ली : AIIMS में मरीज़ों और अटेंडेंट्स को मुफ़्त WIFI सेवा देने की मांग, AIIMS निदेशक रणदीप गुलेरिया से की अपील



दिल्ली : देश के सबसे बड़े मेडिकल अस्पताल AIIMS में आने वाले मरीज़ों ने सरकार से अस्पताल में भर्ती मरीज़ों और उनके अटेंडेंट्स के लिए मुफ़्त WIFI सुविधा मुहैया कराने की माँग की है. दरअसल एम्स आने वाले मरीज़ों और उनके अटेंडेंट्स को काफ़ी वक़्त अस्पताल में गुज़ारना पड़ता है. अस्पताल में फ़ोन के नेटवर्क की भी समस्या है जिससे मरीज़ों और उनके अटेंडेंट्स को भारी समस्या का सामना करना पड़ता है.


अस्पताल में भर्ती नीतू नाम की मरीज़ों और उनके अटेंडेंट्स का कहना है कि कोरोना काल के बाद कई संस्थाओं ने वर्क फ़्रॉम होम का ऑप्शन दिया हुआ है. ऐसे में अस्पताल में भर्ती मरीज़ों और उनके अटेंडेंट्स को अगर WiFi का ऐक्सेस मिल जाए तो वो बिना दफ़्तर से छुट्टी लिए अस्पताल में रहकर अपने दफ़्तर का काम कर सकते हैं. ऐसे में उन्हें दफ़्तर से छुट्टी नहीं लेनी पड़ेगी और अस्पताल में रहकर भी वो वर्क फ़्रॉम होम का लाभ उठा सकते हैं और अपना इलाज भी करा सकते हैं.


दरअसल AIIMS में मरीज़ों की बड़ी तादाद की वजह से अस्पताल में भर्ती मरीज़ों और उनके अटेंडेंट्स को इलाज के इंतज़ार और ख़ासकर सर्जरी के लिए बहुत ज़्यादा वक़्त अस्पताल में बिताना पड़ता है. ऐसे में अगर अस्पताल प्रशासन मरीज़ और उनके अटेंडेंट को मुफ़्त वाईफ़ाई का ऐक्सेस देता है तो उनके लिए ये एक बड़ी राहत होगी. अस्पताल में भर्ती मरीज़ों और उनके अटेंडेंट्स ने एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया से इस बारे में कदम उठाने की गुहार लगाई है.


द भारत ख़बर

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन