डीजीपी पंजाब, 2 एडीजीपी समेत 149 पुलिस कर्मियों ने कोविड-19 वैक्सीनेशन बूस्टर डोज़ लगवाई



चंडीगढ़: पंजाब पुलिस के डायरैक्टर जनरल (डी.जी.पी.)  वी.के भावरा समेत 149 पुलिस कर्मचारियों ने शुक्रवार को यहाँ पंजाब पुलिस हैडक्वाटर (पी.पी.एच.क्यू.) में लगाए गए एक विशेष कैंप के दौरान कोविड-19 वैक्सीनेशन बूस्टर डोज़ लगवाई. 


इस दौरान पुलिस के दो अतिरिक्त डायरैक्टर जनरलज़ ऑफ पुलिस जिनमें .डी.जी.पी. (कल्याण) अर्पित शुक्ला और .डी.जी.पी. (सुरक्षा) शरद सत्य चौहान और .आई.जी. (कल्याण) सुखवंत सिंह गिल ने भी बूस्टर डोज़ लगवाई.


जिक्रयोग्य है कि पंजाब पुलिस की तरफ से स्वास्थ्य विभाग चंडीगढ़ के सहयोग से पुलिस हैडक्वाटर में स्थित डिस्पेंसरी में अपने कर्मचारियों के लिए कोविड-19 वैक्सीनेशन बूस्टर डोज़ का प्रबंध करने के लिए विशेष कैंप लगाए जा रहे हैं. 


हैडक्वाटर में लगाया गया यह तीसरा कैंप था और अब तक यहाँ पी.पी.एच.क्यू. और मोहाली जिले में तैनात कुल 363 पुलिस मुलाजिमों ने कोविड-19 वैक्सीनेशन बूस्टर डोज़ लगवाई.


डी.जी.पी. वी.के. भावरा ने कहा कि पुलिस कर्मचारियों की सेहत को मुख्य प्राथमिकता देते हुए पंजाब पुलिस के वैलफेयर विंग की तरफ से समूची फोर्स की सुरक्षा को यकीनी बनाने के मद्देनजऱ ऐसे कैंप लगाए जा रहे हैं.


उन्होंने समूह पुलिस कर्मियों, जो स्वैच्छा से बूस्टर डोज़ लग़वाने के लिए आगे आए, की सराहना की और एक बार फिर बाकी के पुलिस कर्मचारियों को बूस्टर डोज़ लगवाने के लिए प्रेरित किया.


.डी.जी.पी. कल्याण अर्पित शुक्ला ने कहा कि सभी पुलिस कर्मचारियों को आगामी संदेश दिया गया था कि केवल वही व्यक्ति बूस्टर डोज़ के लिए योग्य हैं जो कोविड टीके की दूसरी ख़ुराक के बाद नौ महीने का समय पूरा कर चुके हैं.

दिव्यांशी शर्मा

मेरे बारे में जान कर क्या करोंगे। लिखने का कोई शोक नहीं। जब लिखने का मन करता है तो बस बकवास के इलावा कोई दुसरी चीज दिखती ही नहीं है। किसी को मेरी बकवास अच्छी लगती है किसी को नहीं। नहीं में वे लोग है जो जिंदगी से डरतें है और बकवास नहीं करते। और मेरे बारे में क्या लिखू।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन