विरोधी पक्ष के नेता की तरफ से पंजाब विधान सभा के स्पीकर के साथ मुलाकात



चंडीगढ़: पंजाब विधान सभा के स्पीकर . कुलतार सिंह संधवां ने आज यहाँ पंजाब विधान सभा में अपने चेंबर में विरोधी पक्ष के नेता (एल..पी.) और कांग्रेसी विधायक . प्रताप सिंह बाजवा के साथ मुलाकात की और उनको भरोसा दिया कि सत्ता पक्ष के साथ-साथ विरोधी पक्ष के सदस्यों को भी जन हित सम्बन्धी मुद्दों को उठाने के लिए निष्पक्ष और उचित मौके प्रदान किये जाएंगे. 


इस मीटिंग के दौरान स्पीकर ने कहा कि लोकतंत्र में विरोधी पक्ष की भूमिका बेहद अहम होती है. उन्होंने उम्मीद अभिव्यक्त की कि विरोधी पक्ष के नेता और उनकी पार्टी बड़े सार्वजनिक हितों में जनता से सम्बन्धित मुद्दों पर रचनात्मक बहस करवाने और सत्र को सफलतापूर्वक चलाने में समर्थन देगी.


इस पर विरोधी पक्ष के नेता ने स्पीकर . संधवां को भरोसा दिया कि वह सदन को सुचारू ढंग से चलाने के लिए पूर्ण सहयोग देंगे. इस मौके पर डिप्टी सी.एल.पी. डॉ. राज कुमार चब्बेवाल और पंजाब विधान सभा के सचिव  सुरिन्दरपाल सिंह भी उपस्थित थे.

दिव्यांशी शर्मा

मेरे बारे में जान कर क्या करोंगे। लिखने का कोई शोक नहीं। जब लिखने का मन करता है तो बस बकवास के इलावा कोई दुसरी चीज दिखती ही नहीं है। किसी को मेरी बकवास अच्छी लगती है किसी को नहीं। नहीं में वे लोग है जो जिंदगी से डरतें है और बकवास नहीं करते। और मेरे बारे में क्या लिखू।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन